Tuesday, April 30, 2024
HomeBreaking Newsशादीशुदा निकला ब्वॉयफ्रेंड तो लॉ की छात्रा ने ग्वालियर के किले से...

शादीशुदा निकला ब्वॉयफ्रेंड तो लॉ की छात्रा ने ग्वालियर के किले से कूदकर दी जान, हिरासत में प्रेमी

ग्वालियर के दीनदयाल नगर में रहने वाली आकृति भदोरिया अपने प्रेमी से मिलने के लिए ग्वालियर किले पर पहुंची थी। जहां उसे पता चला कि उसका प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है और लंबे समय से उसे धोखा दे रहा है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और आकृति ने किले से नीचे छलांग लगा दी।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक लॉ की छात्रा के खुदखुशी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते छात्रा ने यह कदम उठाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मृतका के प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी है। इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक दीनदयाल नगर में रहने वाली आकृति भदोरिया अपने प्रेमी से मिलने के लिए ग्वालियर किले पर पहुंची थी। जहां उसे पता चला कि उसका प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है और लंबे समय से उसे धोखा दे रहा है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और आकृति ने किले से नीचे छलांग लगा दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रेम प्रसंग ने छात्रा ने की खुदकुशी
आकृति भदोरिया बीए एलएलबी के थर्ड ईयर की छात्रा थी। पुलिस ने छात्रा के प्रेमी को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है कि कहीं उसने ही तो आकृति को किले धक्का नहीं दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। छात्रा के पिता संजय सिंह भदौरिया गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं। मृतका के परिजनों ने प्रेमी को धक्का देकर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया
इस मामले पर एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने कहा कि एक लड़की द्वारा किले से कूदने के कारण उसकी मौत हो गई। मृतका आकृति भदोरिया डीडी नगर की रहने वाली थी और एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से बीए एलएलबी के थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रही थी। मृतका के परिजनों का संदेह है कि उसके बॉयफ्रेंड ने धक्का मारा है। इसकी गहराई से जांच की जा रही है।

नोट:- (अगर आपके या आपके किसी परिचित के मन में आता है खुदकुशी का ख्याल तो ये बेहद गंभीर मेडिकल एमरजेंसी है। तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें। आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं। यहां आपकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और विशेषज्ञ आपको इस स्थिति से उबरने के लिए जरूरी परामर्श देंगे। याद रखिए जान है तो जहान है।)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments