Sunday, May 19, 2024
Homeप्रमुख खबरेंसनसनीखेज मर्डर... बेटे ने मां को चाकू से तब तक गोदा, जब...

सनसनीखेज मर्डर… बेटे ने मां को चाकू से तब तक गोदा, जब तक जान नहीं निकल गई

बिहार के मोतिहारी से मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। उसने मां के शरीर को चाकू से तब तक गोदा जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और रस्सियों से बांध दिया। फिर उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बिहार के मोतिहारी से दिल दहला देने वाली और रिश्तों को कलंकित करने वाली एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां को चाकू से तब तक गोदा जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। इस वारदात को उसने महज इस वजह से अंजाम दिया क्योंकि मां ने शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था।

शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे
ये वारदात मोतिहारी के चिरैया थाना क्षेत्र के दीपहि की है। यहां विजय कुमार ने अपनी मां रामकली देवी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। इस पर नशेबाज बेटे ने चाकू निकालकर पहले तो डराने की कोशिश की। जब मां नहीं डरी और शराब पीने से मना करती रही तो उसने ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए।

तब तक वार किए जब तक मौत नहीं हो गई
वो तब तक वार करता रहा जब तक मौत नहीं हो गई। हमले के दौरान महिला की चीखें सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन-फानन सभी उसे डॉक्टर के पास ले गए लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

लोगों ने आरोपी को पकड़कर रस्सियों से बांधा
इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और रस्सियों से बांध दिया। फिर उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। चिरैया पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पता चला है कि इससे पहले हत्यारोपी दिल्ली और अपने गांव में ऐसी वारदात को अंजाम दे चुका है और जेल भी जा चुका है।

विधायक प्रतिनिधि ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
इस मामले में चिरैया विधायक लालबाबू गुप्ता के प्रतिनिधि संजय कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के शराबबंदी वाले राज्य की ये जमीनी हकीकत है। कहने को तो यहां शराबबंदी है लेकिन इसका उदाहरण यहां देख सकते है कि कैसे शराब पीने के लिए एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular